सोनी ने लॉन्च किया ‘अल्फा जेडवी-ई10’ इंटरचेंजेबल-लेंस कैमरा

333

सोनी ने एक पोर्टेबल मिररलेस कैमरा अल्फा जेडवी-ई10 की घोषणा की है, जो व्लॉगर्स और कंटेंट क्रिएटर्स के लिए ऑप्टिमाइज्ड फीचर-सेट के साथ पेश किया गया है। नीचे जानते हैं क्या होगी खासियत…

नया जेडवी-ई10 कैमरा सभी सोनी सेंटर्स अल्फा फ्लैगशिप स्टोर्स, डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट शोपैटएससी डॉट कॉम पोर्टल, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स के साथ-साथ ई-कॉमर्स पर 59,490 रुपये में और 69,990 रुपये में उपलब्ध होगा।

अल्फा जेडवी-ई10 में 24.2 मेगापिक्सल का एपीएस-सी एक्समोर सीएमओएस सेंसर और बायोन्ज एक्स इमेज प्रोसेसिंग इंजन है, जिसका उद्देश्य उच्च-संवेदनशीलता, विस्तृत बनावट चित्रण और सुंदर प्राकृतिक बोकेह के साथ उच्च गुणवत्ता वाली इमेजरी का उत्पादन करना है।

सोनी इंडिया में डिजिटल इमेजिंग बिजनेस के प्रमुख मुकेश श्रीवास्तव ने एक बयान में कहा, नया अल्फा जेडवी-ई10 एक बड़े-सेंसर इंटरचेंजेबल लेंस कैमरा की छवि गुणवत्ता में बहुमुखी प्रतिभा और उत्कृष्टता का एक समामेलन है, जो उपयोगकर्ता के अनुकूल सुविधाएं प्रदान करता है। यह विशेष रूप से स्टिल और वीडियो के लिए डिजाइन किया गया है, जो इसे अधिक उन्नत सेट अप के लिए ट्रांसिशन की तलाश करने वाले क्रिएटर्स के लिए एक आदर्श उपकरण बनाता है।

कैमरे में लाइटवेट फॉर्म फैक्टर में एक वीडियो-फस्र्ट डिजाइन है और इसमें साइड-ओपनिंग वैरी-एंगल एलसीडी स्क्रीन शामिल है, जो क्रिएटर्स को कैमरे के ऊपर बाहरी माइक को जोड़ने की अनुमति देती है।

स्क्रीन के अलावा, कैमरा ऐसे कार्य करता है जो विशेष रूप से स्टिल और वीडियो के लिए डिजाइन किए गए हैं, जिसमें कैमरे के शीर्ष पर स्थित एक नया स्टिल/मूवी/स्लो और क्विक मोशन बटन शामिल है, जो क्रिएटर्स को सिर्फ एक टच के साथ अपने पंसदीदा शूटिंग मोड के बीच आसानी से बदलने की अनुमति देता है।