बिग बॉस 15: प्रोमो में मस्ती करते नजर आए सलमान खान

323

बिग बॉस 15 के लेटेस्ट प्रोमो में होस्ट सलमान खान आसिम रियाज की टांग खींचते और आसिम के भाई उमर रियाज के साथ भी मस्ती करते नजर आए। शो आज यानि 2 अक्टूबर से टीवी पर प्रसारित किया जाएगा, जहां सलमान प्रतियोगियों को दर्शकों से मिलवाते हुए नज़र आएंगे।

प्रोमो वीडियो में आसिम रियाज अपने भाई उमर रियाज का परिचय कराते हैं। उमर रियाज एक डॉक्टर हैं और वह अभिनेता बनना चाहते हैं। एक कंफर्म कंटेस्टेंट के तौर पर नागपुर में बिग बॉस 15 के लॉन्च इवेंट के दौरान उनके नाम की घोषणा की गई।

आसिम रियाज ने बिग बॉस 15 में हिस्सा लिया था और इस बार वह शो में उमर को इंट्रोड्यूस करने आए थे। नए प्रोमो में सलमान खान को उमर के बारे में बात करते हुए और आसिम की टांग खींचते हुए दिखाया गया है। सलमान खान आसिम से उमर के बारे में पूछते हैं और पूछते हैं कि उनकी क्या कमजोरी है जो उन्हें बिग बॉस के घर में आगे बढ़ने से रोकेगी।

आसिम ने जवाब दिया कि वह एक इंसान है और इसलिए उसके पास भावनाएं और गुस्सा दोनों है। वह घबरा रहा था और मैंने उससे कहा कि यह कार्रवाई और प्रतिक्रिया का खेल है। सलमान उन्हें चिढ़ाना शुरू कर देते हैं, ठीक वैसे ही जैसे वह बिग बॉस 13 में करते थे। सलमान को आसिम की नकल करते देखकर, आसिम और उमर जोर-जोर से हंसने लगते है।

उमर पेशे से डॉक्टर हैं और हाल ही में उन्हें दलजीत कौर और सबा खान के साथ म्यूजिक वीडियो में देखा गया था।