वनप्लस 6 भारत में 17 मई को होगा लांच

551

नई दिल्ली। वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस आगामी 17 मई को मीडिया, मुंबई में ‘द स्पीड यू नीड’ कार्यक्रम में वनप्लस 6 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लांच करेगी। इस बीच वनप्लस 6 अमेजन डॉट कॉम पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है।

पिछले सप्ताह वनप्लस ने आने वाली फिल्म ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वार’ के लिए डिज्नी के साथ गठबंधन की घोषणा की थी, जो 27 अप्रैल को रिलीज हो रही है। यूजर्स को वनप्लस 6 के मारवॅल एवेंजर्स लिमिटेड एडिशन में यह फिल्म साथ में मिलेगी।

कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि वनप्लस 6 256 जीबी स्टोरेज विकल्प के साथ उपलब्ध होगा और 8 जीबी रैम के साथ आएगा। ‘स्पीड और प्रदर्शन’ के प्रतीक के तौर पर यह फोन नवीनतम प्रोसेसर-क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 पर आधारित होगा जो यूजर्स को एक अबाध अनुभव मुहैया कराएगा। आगामी वनप्लस फोन में एक ग्लास बैक होगा जिसमें नैनोटेक कोटिंग की पांच प्रिंटेड सतहें होंगी जो स्मार्टफोन उद्योग में पहली बार इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि वनप्लस 6 में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक भी होगा।

वनप्लस इंडिया के महाप्रबंधक विकास अग्रवाल ने बताया, “2017 भारत में वनप्लस के सफर के लिए महत्वपूर्ण वर्ष रहा और हम अपने प्यार करने वाले समुदाय के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हैं। हम वनप्लस 6 के साथ लोगों को सर्वश्रेष्ठ संभव स्मार्टफोन अनुभव देना चाहते हैं जो पावर और डिजाइन के बीच एक खूबसूरत संतुलन है।”