कन्ना विच बालियां सॉन्ग रिलीज, अलग स्वैग में नज़र आए यो यो हनी सिंह

209

यो यो हनी सिंह का नया ट्रैक कन्ना विच बालियां रिलीज़ हो गया है इसके लिए सिंगर होमी दिल्लीवाला और मॉडल व एक्ट्रेस अपर्णा नायर ने भी सहयोग किया है।

हनी सिंह ने कहा: हम आपकी दुनिया में धूम मचाने आ रहे हैं, कन्ना विच बालियां के साथ आगे बढ़ें और थिरकें। मैं अपने म्यूजिक से ऑडियंस को एंटरटेन करना चाहता हूं। मैं जो भी करूं, वह अलग होना चाहिए। मेरा माइंडसेट हिट सिंगल को लेकर नहीं होता है, मैं चाहता हूं, मैं जो भी करुं , वह हटकर होना चाहिए।

यह एक अपबीट सॉन्ग है। कन्ना विच वालियान में यो यो हनी सिंह का स्वैग है, यह एक ऐसे साउंडस्केप से जुड़ा हुआ है, जो नए युग की धुन को उजागर करता है।

म्यूजिक वीडियो का निर्देशन करने वाले मिहिर गुलाटी ने गाने के पीछे के विचार के बारे में भी बात करते हुए कहा: हमने वीडियो को बहुत बड़े पैमाने पर निर्देशित किया है, यह वेस्टर्न स्टाइल म्यूजिक है। यह प्यार, रोमांस और जुनून को एक एनर्जेटिक बीट के जरिए दर्शाता है।

यह गाना मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित, उदित वत्स द्वारा सह-निर्मित है। इनके अलावा, गौरव ग्रोवर, यो यो हनी सिंह, होमी दिल्लीवाला, लिविया ड्यूमॉन्ट और अपर्णा नायर हैं।