‘बिग बॉस 13’: शहनाज के भाई ने पारस को कहा ‘माहिरा का पप्पू’

372

मुंबई। ‘बिगबॉस 13’ के आगामी एपिसोड में दर्शक प्रतिभागी शहनाज गिल के भाई शहबाज बादशाह और पारस छाबरा के बीच बहस होते देखेंगे। रियलिटी शो के प्रोमो क्लिप में शहबाज, पारस और माहिरा शर्मा के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा।

क्लिप में प्रतिभागी एक टास्क के लिए अपने हाथों में एक बॉक्स लिए खड़े रहते हैं। माहिरा ‘बिगबॉस’ के अन्य प्रतिभागी विशाल आदित्य सिंह के भाई कुणाल सिंह से यह कहती हैं कि कोई भी बिगबॉस के संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचा सकता है।

वह कहती हैं ‘बिगबॉस’ उनका घर है और कोई भी वहां कुछ भी तोड़फोड़ नहीं कर सकता है, वरना ‘बिगबॉस’ उन्हें तोड़ देंगे और घर के बाहर कर देंगे। इस पर कुणाल कहते हैं कि जब वह कुछ तोड़ें तभी उन्हें (माहिरा) को कुछ बोलने का हक है। इस पर शहबाज कहते हैं कि इसे तोड़ने की बात वो कैसे बोल सकती हैं और इस बीच बहस में पारस कूद पड़ते हैं। पारस कुणाल को ‘ए लुक्खे’ बोलते हुए उन्हें पीछे धक्का देते हैं।

टीवी अभिनेत्री और प्रतिभागी आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह बीच-बचाव कर मामले को शांत करना चाहती हैं। इस बीच शहबाज पारस से कहते हैं कि वह कुणाल को छू कैसे सकते हैं। इस पर पारस शहबाज को मारने के लिए उकसाते हुए कहते हैं, “तुम भी आओ मुझे छुओ” इस पर शहबाज पारस को ‘माहिरा का पप्पू’ बोल पड़ते हैं।