शाहरुख, सलमान की वैनिटी वैन पूरी तरह सुसज्जित : अमिताभ

785

मुंबई। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का कहना है कि पहले की तुलना में आज वैनिटी वैन में काफी बदलाव आ गया है और शाहरुख खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार की वैनिटी वैन बहुत अच्छे से सुसज्जित हैं। अमिताभ ने शुक्रवार को अपने ब्लॉग में लिखा, “मैंने देखा है और कुछ जगह मुझे आमंत्रित भी किया गया है। शाहरुख खान, अजय देवगन, जॉन अब्राहम, सलमान खान, दीपिका पादुकोण.. सभी बेहतरीन ढंग से तमाम घरेलू सुविधाओं से सुसज्जित वैन का इस्तेमाल करते हैं।”

अभिनेता ने कहा कि शाहरुख की वैनिटी वैन में एक बड़े टीवी कंसोल के साथ एक ड्राइंग रूम होता है और वहां फुटबॉल देखने के लिए उन्हें (अमिताभ को) आमंत्रित भी किया जा चुका है। अमिताभ का कहना है कि पहले की तरह व्यक्तिगत मेक-अप रूम की अवधारणा लगभग गायब हो गई है क्योंकि निजी वैनिटी वैन ने इसका स्थान ले लिया है।

उन्होंने बताया कि उद्योग में आने वाली पहली वैनिटी वैन फिल्मकार मनमोहन देसाई की थी। अमिताभ ने कहा कि देसाई ने दो वैनिटी वैन तैयार की थीं, एक अपने लिए और एक उनके (अमिताभ के) लिए। यह एक ऐसा तोहफा है जिसे वह आज तक नहीं भूले हैं। अमिताभ ने लिखा कि लेकिन अब उनके पास कोई वैनिटी वैन नहीं है।