पत्नी अपूर्वा शुक्ला ने ही रोहित शेखर का किया था खून, पूछताछ के बाद हुई गिरफ्तार

357

कांग्रेस के दिग्गज नेता और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे चुके एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी के हत्यारे का खुलासा हो गया है। रोहित हत्याकांड के इस मामले में क्राइम ब्रांच ने रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला को ठोस सबूत के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस मामले में शुरू से ही शक की सुई रोहित की पत्नी पर ही टिकी थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार रोहित की पत्नी अपूर्वा लगातार इस मामले में अपने बयान बदल रही थी जिसकी वजह से उनपर शक और भी गहरा होता जा रहा था। दिल्ली क्राइम ब्रांच की पूछताछ में आखिर अपूर्वा ने सच उगल ही दिया। रोहित शेखर की मौत के बाद जिस तरह के घटनाक्रम सामने आये उससे अपूर्वा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उससे साफ हो गया कि हत्या वाली रात अपूर्वा और रोहित के बीच झगड़ा हुआ था।

महिला मित्र के साथ रोहित ने नशे में अपूर्वा को किया था वीडियो कॉल

उस रात रोहित अपनी एक महिला मित्र के साथ शराब पी रहा था और उसी दौरान रोहित ने अपूर्वा को वीडियो कॉल कर दिया था। उधर, अपूर्वा की अपने मायके वालों के लिए अलग से मकान बनाने को लेकर भी रोहित से अनबन चल रही थी। बताते हैं कि अपूर्वा और रोहित के बीच इस मामले को लेकर हत्या वाली रात हाथापाई हुई थी और उसी दौरान रोहित का गला दबाकर उसे मार दिया गया।अपूर्वा ने सबूत मिटाने के लिए अपना मोबाइल तक फार्मेट कर दिया था और जिस कमरे में रोहित की हत्या हुई वहां के सीसीटीवी कैमरे खराब होना भी इस बात की तस्दीक करता था कि हत्या में कोई बाहरी व्यक्ति नहीं, घर का ही कोई शख्स शामिल था।