तापसी पन्नू कमाल की डांसर रही हैं: अंगद सिंह

311

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म शाबाशा मिठू का प्रचार कर रही हैं। तापसी जब मिताली राज के साथ इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के सेट पर पहुंचीं तो वहां उनकी मुलाकात अपने कॉलेज मेट अंगद से हुई।

दिल्ली के कॉमेडियन अंगद सिंह रान्याल ने मंच पर एक शानदार प्रस्तुति दी। अपने अभिनय में उन्होंने शादी के बाद से बढ़ते वजन के साथ अपने संघर्ष को दिखाया। उनके प्रदर्शन ने जजों अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन और तापसी को भी चौंका दिया।

इस पर तापसी ने टिप्पणी की, मुझे पता है कि हम एक ही कक्षा में नहीं थे, लेकिन अगर मुझे पता होता कि आप इतने प्रफुल्लित करने वाले हैं, तो मैंने कॉलेज में आपसे दोस्ती की होती। मैंने आपको कभी इतनी बात करते नहीं देखा।

यह पूछने पर कि वे किस कॉलेज से ताल्लुक रखती हैं, तापसी ने कहा, मैं इसका नाम नहीं लूंगी, क्योंकि मुझे अभी भी कभी-कभी वहां मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया जाता है। जिस पर अंगद ने जवाब दिया, मुझे इसके लिए बुलाया भी नहीं जाता है।

दोनों ने कॉलेज में अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात की और इस पर अंगद ने कहा तापसी एक कमाल की डांसर रही हैं। अंगद ने बताया, बॉलीवुड ने देखा नहीं है कि तापसी कितनी बेहतरीन डांसर हैं। उनको कॉलेज में हर बार प्रथम पुरस्कार मिलता था।