पीएम मोदी ने योगी आदित्यनाथ को दी बधाई तो मुख्यमंत्री ने किया यह वादा

506

उत्तर प्रदेश में लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुभकामनाएं दी तो जवाब में आभार व्यक्त करते हुए सीएम योगी ने पीएम मोदी से खास वादा किया।

बतौर मुख्यमंत्री शपथ लेने के बाद योगी आदित्यनाथ को बधाई देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल को हार्दिक बधाई। पिछले 5 वर्षों में राज्य की विकास यात्रा ने कई अहम पड़ाव तय किया हैं।

यूपी में भविष्य के कामकाज को लेकर योगी आदित्यनाथ से उम्मीद जताते हुए पीएम मोदी ने आगे लिखा, ‘मुझे विश्वास है कि आपके नेतृत्व में प्रदेश जन आकांक्षाओं को पूरा करते हुए प्रगति का एक और नया अध्याय लिखेगा।’ इसपर जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का वादा किया।

पीएम मोदी के ट्वीट पर आभार जताते हुए योगी आदित्यनाथ ने करते हुए कहा, आपकी शुभकामनाओं हेतु हार्दिक आभार आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी! आपके प्रेरणादायी नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास की नित नवीन ऊंचाइयों को स्पर्श कर रहा है। सीएम योगी ने पीएम मोदी से वादा करते हुए आगे लिखा, विकास की यह यात्रा प्रदेश में सतत जारी रहेगी।

प्रधानमंत्री मोदी के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा , गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और मोदी सरकार के तमाम केंद्रीय मंत्रियों समेत भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और दिग्गज नेताओं ने योगी आदित्यनाथ को दोबारा उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर ट्वीट कर बधाई दी।