UP Election 2022: जनता से पीएम मोदी ने की अपील, वोट देकर लोकतन्त्र को बनाएं मजबूत

1096

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत आज नौ जिलों की 59 सीटों पर मतदान शुरू हो गया है। ऐसे मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से ज्यादा से ज्यादा मतदान कर लोकतन्त्र को मजबूत बनाने की अपील की है।

पीएम मोदी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए प्रदेशवासियों से मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि ‘उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में आज वोटिंग का चौथा दौर है। ऐसे में सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि सभी अपने बहुमूल्य वोट का प्रयोग कर लोकतंत्र को मजबूत करने में अपना योगदान करें। ‘

देश के गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट के माध्यम से जनता से वोट करने की अपील करते हुए लिखा कि ‘उत्तर प्रदेश में आज चौथे चरण का मतदान है, मैं सभी मतदाताओं से इसमें बढ़चढ़ कर भाग लेने की अपील करता हूं। आपका एक वोट प्रदेश के करोड़ों गरीबों के सम्मान व अधिकार की रक्षा करने के साथ-साथ प्रदेश को भय, भ्रष्टाचार और माफियाओं के आतंक से मुक्त बनाए रखने में अहम योगदान देगा।

बता दें कि चौथे चरण में आज पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, उन्नाव, लखनऊ, रायबरेली, बांदा और फतेहपुर जिलों की कुल 59 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है।