राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने केसीआर को जन्मदिन की दी बधाई

215

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव गुरुवार को 68 वर्ष के हो गए हैं। उनके लिए शीर्ष राजनीतिक नेताओं, फॉलोअर्स और मित्रों की ओर से शुभकामनाएं आ रही हैं। इस मौके पर देश के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने व्यक्तिगत रूप से केसीआर को बधाई देने के लिए फोन किया, क्योंकि राव लोकप्रिय रूप से जाने जाते हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने व्यक्तिगत रूप से मुख्यमंत्री को फोन किया और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

मोदी ने बधाई देने के लिए ट्वीट भी किया। नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, तेलंगाना के मुख्यमंत्री श्री केसीआर गारू को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने भी केसीआर को फोन कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन और अन्य नेताओं ने भी केसीआर को बधाई दी।

केसीआर के बेटे और प्रमुख कैबिनेट मंत्री के.टी. रामा राव और बेटी और राज्य विधायक के. कविता ने भी उन्हें बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

रामा राव ने लिखा, एक आदमी के लिए, जो केवल बड़ा सपना देख सकता है, जिसने असंभव को संभव की कला बना दिया है, जो करुणा से भरे दिल से आगे बढ़ता है, जो साहस और चुनौतियों को परिभाषित करता है। एक आदमी जिसे मैं गर्व से अपने नेता और मेरे पिता। आपकी उम्र बढ़े और धन्य रहें।

तेलंगाना विधान परिषद की सदस्य कविता ने ट्वीट किया, जन्मदिन मुबारक हो डैडी। हर दिन, मैं आपसे कुछ नया सीखती हूं। आप अपने आप में एक संस्था हैं। आपके लंबे, स्वस्थ और समृद्ध जीवन की कामना करते हैं।

उन्होंने अपने पिता के लिए बालकमपेट मंदिर में पूजा-अर्चना भी की। केसीआर के भतीजे और वित्त और स्वास्थ्य मंत्री टी. हरीश राव, कई अन्य मंत्रियों और टीआरएस के शीर्ष नेताओं ने उन्हें बधाई दी।