एयर एशिया इंडिया ने शुरू की फ्लैश सेल, मार्च 2022 तक की यात्रा के लिए मिलेगा फायदा

349

बजट एयरलाइन एयरएशिया इंडिया ने गुरुवार को देश भर के विभिन्न मार्गों पर 914 रुपये से शुरू होने वाले किराये के साथ एक फ्लैश सेल की घोषणा की है। एयरलाइन ने एक बयान में कहा है कि 1 सितंबर 2021 से 26 मार्च 2022 तक यात्रा के लिए 4 अगस्त से 6 अगस्त तक अग्रिम बुकिंग के लिए विशेष बिक्री किराये खुले हैं।

एयरएशिया इंडिया ने घरेलू बाजार में अपने परिचालन को बढ़ाने के लिए यह फ्लैश सेल ऑफर की है। एयरलाइन के अनुसार, बिक्री जुलाई 2021 में उत्तरदाताओं सहित नवीनतम एयरएशिया इंडिया ट्रैवल इंटेंट सर्वे के निष्कर्षों को ध्यान में रखते हुए शुरू की गई है, जिसमें बाहरी यात्रा के पसंदीदा मोड के रूप में उड़ान के लिए भारी प्राथमिकता देखी गई।

एयरलाइन ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि लगभग 70 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने अगले 3 महीनों में यात्रा के लिए निश्चित योजनाओं का उल्लेख किया है, जिसमें यात्रा का उद्देश्य त्योहारों के मौसम में छुट्टी या अवकाश यात्रा का प्रभुत्व था।

एयरलाइन का कहना है कि, यात्रा में पुनरुत्थान के लिए प्राथमिक चिंताएं या आत्मविश्वास के चालक तीन बाहरी कारकों के बीच समान रूप से वितरित किए जाते हैं – कोविड मामलों की संख्या में गिरावट, सरकारी प्रतिबंधों में ढील और टीकाकरण।