एक Reel बनाने के लिए इतने लाख रुपये फीस लेते हैं MC Stan

1015

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के विनर एमसी स्टैन इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद एमसी स्टैन ने कई इंटरव्यू दिए और साजिद खान की बहन फराह खान के घर पर हुई पार्टी में भी नजर आए। अगले दो महीनों में अलग-अलग शहरों में लाइव परफॉर्म भी करने वाले हैं। आइए जानते हैं एमसी स्टैन एक इंस्टा रील के लिए कितने लाख रुपये चार्ज करते हैं। यह जानकार आपको हैरानी होगी कि शो का विनर बनने के बाद इस फीस में 30 से 40 फीसदी इजाफा भी होने जा रहा है।

MC Stan को अमेजन मिनी टीवी से पहले ही एक डील मिल चुकी है और उसके मैनेजर ज्यादा से ज्यादा ब्रांड्स पर साइन करने के लिए सेलेक्शन प्रोसेस के बीच में हैं। फैशन, म्यूजिक, एक्सेसरीज, गेमिंग और ई-स्पोर्ट्स ब्रांड्स… सभी ने एमसी स्टेन से संपर्क किया है। करीब 20 ब्रांड्स ने कॉलैबोरेशन ऑफर्स के साथ टीम से संपर्क किया है।

एक ब्रांड के साथ एमसी स्टैन की एक दिन की कमिटमेंट 8-10 लाख रुपये की कीमत के साथ आती है। एक रील बनाने के लिए वो 18-23 लाख रुपये और एक इंस्टा स्टोरी के लिए करीब 5-7 लाख रुपये चार्ज करते हैं। ये फीस ‘बिग बॉस 16’ से पहले की थी। अब ये दरें कम से कम 30-40% बढ़ रही हैं।

एमसी स्टैन ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि वो आने वाले दिनों में लाइव शो करने वाले हैं। वो 3 मार्च को पुणे में, 5 मार्च को मुंबई में, 10 मार्च को हैदराबाद, 11 मार्च को बेंगलुरु, 17 मार्च को इंदौर, 18 मार्च को नागपुर, 28 अप्रैल को अहमदाबाद, 29 अप्रैल को जयपुर, 6 मई को कोलकाता और 7 मई को दिल्ली में परफॉर्म करेंगे। आप बुक माई शो से ‘इंडिया टूर 2023’ की टिकट बुक कर सकते हैं।