हंसल मेहता की फिल्म ‘फराज’ का मोशन पोस्टर हुआ जारी

321

हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फराज’ का मोशन पोस्टर बुधवार रात जारी कर दिया गया है। अनुभव सिन्हा प्रोडक्शन, भूषण कुमार द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फराज एक एक्शन थ्रिलर मूवी है। फिल्म में जुलाई 2016 में बांग्लादेश को हिलाकर रख देने वाले होली आर्टिसन कैफे हमले को दिखाया गया है।

हंसल मेहता ने बताया कि, फराज गहरी मानवता की कहानी है और हिंसक प्रतिकूलताओं का सामना करने में इसकी अंतिम जीत है। हालांकि यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है, यह एक गहरी व्यक्तिगत कहानी भी है जिसे मैंने लगभग 3 साल से अपने दिल के करीब रखा है। मुझे खुशी है कि अनुभव और भूषण इस कहानी का समर्थन कर रहे हैं और मुझे इस रोमांचक नाटक को ठीक उसी तरह बनाने में सक्षम कर रहे हैं जैसा मैंने सोचा था।

यह फिल्म 1 जुलाई, 2016 की रात को ढाका में हुई घटनाओं का वर्णन करती है, जहां पांच युवा आतंकवादियों ने महंगे कैफे में तोड़फोड़ की और लगभग 12 घंटों तक 50 से अधिक लोगों को बंधक बनाकर रखा। फराज में एक फिल्म पुराने आदित्य रावल के साथ जहान कपूर नजर आएंगे।

करीना कपूर खान, आयुष्मान खुराना, और कार्तिक आर्यन से लेकर राजकुमार राव, इमरान हाशमी, प्रतीक गांधी से लेकर तापसी पन्नू और मोहित सूरी तक के बॉलीवुड सितारों ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्टर का अनावरण करते हुए 12 घंटे का लाइव काउंटडाउन शुरू किया।