अक्षय ने रिलीज किया जासूसी ड्रामा ‘बेल बॉटम’ का ट्रेलर

325

लंबे इंतज़ार के बाद अब फिल्म ‘बेल बॉटम’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। ट्रेलर लॉंच के बाद अक्षय कुमार ने कहा कि ओटीटी चैनल सिनेमा घरों के अनुभव से मेल नहीं खा सकता हैं। लारा दत्ता और वाणी कपूर और निमार्ता जैकी भगनानी के साथ केक काटते हुए अभिनेता ने कहा कि सिनेमाघर में फिल्म देखने का मजा अलग है।

रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ 1980 के दशक में सेट एक जासूसी थ्रिलर है। 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का नाम अक्षय कुमार द्वारा निभाए गए रॉ एजेंट के कोड नेम पर रखा गया है। दत्ता फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

कुमार ने महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति नहीं देने और देश के अन्य हिस्सों में कोविड -19 प्रोटोकॉल के पालन में 50 प्रतिशत व्यस्तता के मद्देनजर फिल्म के बॉक्स-ऑफिस रिसेप्शन के बारे में सतर्क रूप से आशावादी होने के लिए कहा।
सिनेमा थिएटरों को फिर से खोलने के लिए जनता की गुनगुनी प्रतिक्रिया का उल्लेख करते हुए, कुमार ने कहा कि मुझे पता है कि यह 50 प्रतिशत के साथ खुलेंगे। हमें यह जुआ खेलना था। हमें विश्वास की यह छलांग लेनी थी। देखते हैं क्या होता है।
कुमार ने राजधानी में पीवीआर प्रिया में मीडिया से बातचीत में कहा कि हमें विश्वास है कि लोग आएंगे। अगर यह 50 प्रतिशत है, तो भी चीजें काम करेंगी। पिछले साल कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ डिज्नी हॉटस्टार पर डिजिटली रिलीज हुई थी। इसलिए ‘बेल बॉटम’ सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का प्रतीक है।