कैलाश खेर, जावेद अली ने ‘ताज: रीन ऑफ रिवेंज’ के गीत ‘मेरे मौला’ को दिया स्वर

254

मशहूर गायक कैलाश खेर और जावेद अली ने ‘मेरे मौला’ गाने के लिए टीम बनाई है, जो एक सूफी ट्रैक है जिसे स्ट्रीमिंग शो ‘ताज : रीन ऑफ रिवेंज’ में जोड़ा जाएगा। यह गीत एक ट्रैक के माध्यम से शो की कहानी में नए आयाम जोड़ने की प्रवृत्ति का उदाहरण है।

कैलाश खेर ने कहा, गीत ‘मेरे मौला’ अल्लाह को समर्पित है। यह एक ऐसा गीत भी है जो प्यार की भावना को व्यक्त करता है और कठिनाइयों और नुकसान के साथ-साथ इसे ओवरलैप करता है। गीत बहुत अच्छी तरह से लिखा गया है, अच्छी गति से है और इसमें स्वाद की सही मात्रा है।

गायक ने कहा, मैं हमेशा मानता हूं कि किसी भी साउंडट्रैक के साथ मसाला होना बहुत अच्छा है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, और यही हमारे संगीतकार अभिमन्यु सिंह और सौविक चक्रवर्ती ने किया है। यह एक बहुत ही शांतिपूर्ण गीत है। वास्तव में गाने के बोल मेरे दिल को छू गए। गाने में वास्तव में कुछ सार्थक उर्दू और फारसी शब्द हैं, जो ट्रैक में एक सुंदर परत जोड़ते हैं। यह एक ही समय में मार्मिक और शोकाकुल है। यह श्रृंखला की भावना को पूरी तरह से सामने लाता है।

गीत को जी म्यूजिक कंपनी के साथ साझेदारी में रिलीज किया गया है, और दर्शकों के समग्र अनुभव को बढ़ाते हुए कहानी में भावना और गहराई की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है।