राजेश सिंह दयाल फाउंडेशन द्वारा 29 एवं 30 जुलाई को लगाया जाएगा मुफ़्त चिकित्सा शिविर

204

सलेमपुर तहसील क्षेत्र के सलेमपुर कस्बा गांव में लोगो के लिए लाभकारी चिकित्सा शिविर का आयोजन करने के बाद राजेश सिंह दयाल फाउंडेशन के चेयरमैन राजेश सिंह दयाल ने अन्य क्षेत्रवासियो के आग्रह करने पर 29 एवं 30 जुलाई को भीष्म सिंह बघेल इंटर कॉलेज पिपरा बघेल उत्तर पट्टी, भिनगारी बाज़ार, भाटपार रानी में मुफ्त मेडिकल कैंप लगवाने की घोषणा की।

बीते दिनों में लगाए गए कैंप से तक़रीबन ढाई हज़ार लोगो ने मुफ़्त जाँच, मुफ़्त दवा, मुफ़्त इलाज का लाभ लिया। साथ ही राजेश सिंह दयाल ने लोगो की भीड़ और उनके द्वारा लिए गए लाभ को देखते हुए एक बार फिर से इस तरह के हेल्थ कैंप को लगवाने का निर्णय लिया। साथ ही उन्होंने लोगो की स्वास्थ्य संबंधित समस्या पे चिंता व्यक्त की।

हज़ारों की संख्या में उमड़ी भीड़ का चंदन हॉस्पिटल के विशेषज्ञ डॉक्टरों द्वारा मुफ़्त जाँच, मुफ़्त दवा, एवं मुफ़्त इलाज किया गया था और आने वाले दिनों में भी इसी प्रक्रिया को जारी रखने का निर्णय लिया गया है।

उन्होंने आगे बताया कि आने वाले कैंप के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगो को जागरूक किया जा रहा है और जो भी लोग रह गए थे और अपना निशुल्क इलाज करवाना चाह रहे हैं वो 29 एवं 30 जुलाई को अपना मुफ्त चेकअप और इलाज भी करवा सकते हैं। साथ ही जो आर्थिक रूप से तंग लोग होंगे उनकी जरूरत पड़ने पर आगे के इलाज की भी सहायता राजेश सिंह दयाल फाउंडेशन करेगा।