बेहतरीन अभिनेता और निर्देशक हैं मेरे पिता: आलिया भट्ट

273

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह एक बहुत अच्छे अभिनेता, निर्देशक और सबसे अच्छे पिता हैं। आलिया ने यह बात अपनी आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के गाने ‘वे कमलेया’ के लॉन्च के दौरान कही। मंगलवार को नई दिल्ली में उनकी आगामी रोमांटिक ड्रामा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के गाने ‘वे कमलेया’ के लॉन्च के दौरान आलिया से उनके पिता के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा कि मेरे पिता एक बहुत अच्छे अभिनेता हैं, एक गायक और अच्छे निर्देशक हैं लेकिन वह सबसे अच्छे पिता हैं। साथ ही कहा, करण जौहरवास्तव में एक बहुत ही मनोरंजक अभिनेता हैं, वह सेट पर हर किसी की भूमिका निभाते हैं।

आलिया ने कहा, करण जौहर सबके स्टाइल में एक्टिंग करते हुए पूरा सीन पहले खुद दिखाते थे। हम उन्हें देखते थे और खूब एन्जॉय करते थे। यह रोज देखना बहुत ही मनोरंजक था। रणवीर से पूछा गया कि जब वह अपने अंदर के अभिनेता से बात करते हैं तो उन्हें कौन सा किरदार सबसे ज्यादा मनोरंजक लगता है, इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मुझे नहीं पता कि किन किरदारों ने मुझे सबसे ज्यादा संतुष्ट किया। ईमानदारी से कहूं तो मैं सिर्फ इस बात के लिए आभारी हूं कि मुझे बेहतरीन कलाकारों के साथ अभिनय करने और इस खूबसूरत चीज का हिस्सा बनने का मौका मिला, यानी फिल्म बनाना अपने आप में सबसे बड़ा आशीर्वाद है। इससे भी ऊपर मुझे लोगों से जो प्यार मिला है, वह ‘सोने पे सुहागा’ है। मैं इसी के लिए जीता हूं, जिसके लिए मैं पैदा हुआ हूं, यही मेरी संतुष्टि है और मुझे उम्मीद है कि मैं यादगार किरदार बनाना जारी रखूंगा।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ एक शानदार फिल्म होने का वादा करती है और इसमें धर्मेंद्र जया बच्चन और शबाना आजमी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म विपरीत व्यक्तित्व वाले एक जोड़े के बारे में बात करती है जो शादी करने से पहले एक-दूसरे के परिवारों के साथ रहने का फैसला करते हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई, नई दिल्ली, रूस और जम्मू-कश्मीर में की गई है। फिल्म में आलिया और रणवीर हैं, जो जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गली बॉय’ के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।