महिला दिवस के मौके पर ओटीटी पर रिलीज होगी अनुष्का सेन की आगामी फिल्म ‘एम आई नेक्स्ट’

191

‘बालवीर’ और ‘देवों के देव महादेव’ से मशहूर हुई अभिनेत्री अनुष्का सेन राहत काजमी द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘एम आई नेक्स्ट’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर जी5 पर स्क्रीन पर रिलीज़ होगी।

फिल्म की कहानी एक बलात्कार पीड़िता की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म एक किशोरी लड़की की कहानी बताती है, जिसके साथ बलात्कार किया गया था, जिसके बाद उसे गर्भावस्था को समाप्त करने के अपने अधिकार के लिए अदालत में लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी थी।

अनुष्का ने कहा, यह फिल्म एम आई नेक्स्ट मेरे दिल के बेहद करीब है, क्योंकि यह भूमिका निश्चित रूप से अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका थी। मुझे गर्व है कि यह फिल्म एक अच्छे संदेश को बढ़ावा देगी, लोग इस फिल्म से बहुत कुछ सीख सकते हैं और मैं इस तरह की एक महत्वपूर्ण फिल्म का हिस्सा बनने के लिए भाग्यशाली हूं।

उन्होंने आगे कहा, मेरे निर्देशक राहत काजमी को धन्यवाद जिन्होंने मुझे यह अवसर दिया। मेरे परिवार ने हमेशा मुझे प्यार और समर्थन दिया है। फिल्म में अनुष्का सेन के अलावा स्वरूपा घोष और मीर सरवर अहम भूमिका में हैं। एनएसडी के दिग्गज नीलू डोगरा, तारिक खान, पंकज खुजुरिया, राजीव राणा और सतीश भट भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।