रील बनाने के लिए रेलवे ट्रैक पर गए तीन युवकों ने गंवाई जान

172

सोशल मीडिया का प्रभाव युवाओं पर बेहद हावी होता जा रहा है। दरअसल, गाजियाबाद से एक मामला सामने आया है जहां रेलवे ट्रैक पर रील बनाने गए युवाओं की ट्रेन से टकराकर मौत हो गई है। इस हादसे की चपेट में आए लोगों में दो युवक और एक युवती शामिल है। फिलहाल जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जाने पूरा मामला

इस मामले की प्रारंभिक जांच में पता चला कि ये लोग रील बनाने के लिए रेलवे ट्रैक पर गए थे। जहां तेज गति से आती ट्रेन की चपेट में आकर तीनों की मौत हो गई। हादसा बुधवार रात करीब 9 बजे कल्लूगढ़ी फाटक और डासना स्टेशन के बीच में हुआ। पद्मावत एक्सप्रेस गाजियाबाद से मुरादाबाद की तरफ जा रही थी। ट्रेन के लोको पायलट ने बताया कि तीन युवक-युवती ट्रेन की पटरी पर खड़े थे। उनके मोबाइल की फ्लैश लाइट चालू थी, जिससे ये प्रतीत हो रहा था कि वो वीडियो शूट कर रहे हैं। पायलट ने कई बार हॉर्न भी दिया, लेकिन वे हटे नहीं और ट्रेन के चपेट में आ गए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मरने वाले एक व्यक्ति के मोबाइल की डिस्प्ले स्क्रीन टूट गई, लेकिन वह काम कर रहा था। इस मोबाइल के जरिये एक मृतक की पहचान 25 वर्षीय शकील पुत्र बशीर के रूप में हुई। वो मसूरी में खाचा रोड का रहने वाला था और टैक्सी चलाता था। लेकिन बाकी दो मृतकों की पहचान नहीं हो पाई।