रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ को होस्ट करेंगे मनीष पॉल

1094

मशहूर एंकर, अभिनेता, कॉमेडियन और आरजे मनीष पॉल जल्द ही आगामी रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ की मेजबानी करते हुए नज़र आएंगे। यह शो रियल लाइफ सेलेब्रिटी कपल्स और उनकी अनदेखी केमिस्ट्री, कहानियां और रोमांटिक पल लेकर आएगा।

शो की मेजबानी पर, मनीष कहते हैं कि जिस चीज ने मुझे तुरंत शो में आकर्षित किया, वह थी इसकी दिलचस्प अवधारणा। अपने अब तक के करियर के दौरान, मैं विभिन्न रियलिटी शो, फिल्मों और परियोजनाओं से जुड़ा रहा हूं, मुझे होस्टिंग करने में मजा आता है।

मनीष का कहना है कि स्मार्ट जोड़ी का प्रारूप काफी अलग है और इसे होस्ट करना मजेदार होने के साथ-साथ एक चुनौतीपूर्ण कार्य भी होगा।उन्होंने आगे कहा कि इस शो की मेजबानी करना चुनौतीपूर्ण और मजेदार होने वाला है, साथ ही शो का प्रारूप अपरंपरागत है और कुछ ऐसा जो हमने हिंदी टेलीविजन पर पहले कभी नहीं देखा है।

स्मार्ट जोड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री पटवर्धन और उनके पति हिमालय दासानी जैसे कुछ फेमस पावर कपल होंगे। बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी राहुल महाजन और उनकी पत्नी नताल्या इलिना, गुम है किसी के प्यार में के अभिनेता और वास्तविक जीवन के जोड़े नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा, अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा स्वामी बिजलानी और ऐसे कई जोड़े शो में नजर आएंगे।

फ्रेम्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित स्मार्ट जोड़ी का प्रीमियर 26 फरवरी को रात 8 बजे स्टार प्लस पर होगा।