गेम्स 24/7 ने Hrithik Roshan को रमीसर्कल का बनाया ब्रांड एंबेसडर

335

गेम्स 24/7 ने ऋतिक रोशन को भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन स्किल गेमिंग प्लेटफॉर्म रमीसर्कल का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। अब ऋतिक टीवी, डिजिटल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैले रमीसर्कल के मल्टीमीडिया अभियानों में नज़र आएंगे। गेम्स 24/7 के सह-संस्थापक और सीईओ भाविन पंड्या ने इस एसोसिएशन की घोषणा करते हुए कहा, हम भारत के सबसे बड़े सितारों में से एक, ऋतिक के साथ साझेदारी करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। ऋतिक का एक उल्लेखनीय करियर रहा है जो बहुमुखी प्रतिभा का प्रतीक है क्योंकि वह सही समय पर सही कदम उठाते हैं। उनकी गतिशीलता, प्रतिभा और व्यापक अपील ने उन्हें वास्तव में सबसे अलग बना दिया है। यह गेम्स24/7 के साथ अच्छी तरह से प्रतिध्वनित होता है क्योंकि हम शानदार गेम खेलने के अनुभव प्रदान करके लगातार खुद को अलग कर रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने कहा, रम्मी कौशल का एक खेल है जिसके लिए बौद्धिक कौशल, धैर्य और चतुराई की आवश्यकता होती है। मुझे जो पसंद है वह यह है कि ये वही कौशल हैं जिनकी आपको जीवन के विभिन्न बिंदुओं पर चुनौतियों से पार पाने की आवश्यकता है। तो, एक तरह से, खेल जीवन कौशल बनाने का एक मजेदार तरीका है। यह अभियान इस बात पर प्रकाश डालता है कि जब भी किसी को जीवन में अप्रत्याशित कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, तो वे इसे सही ²ष्टिकोण से दूर कर सकते हैं। मुझे इसके लिए रमीसर्कल और गेम्स24/7 शानदार अभियान से जुड़कर खुशी हो रही है।

एसोसिएशन की शुरूआत करते हुए, ब्रांड 29 जनवरी से एक उच्च डेसीबल टेलीविजन विज्ञापन के माध्यम से ऋतिक अभिनीत नए अभियान हैशटैग रहो एक कदम आगे का अनावरण करेगा। अभियान वास्तविक जीवन परि²श्यों पर प्रकाश डालता है जहां ऋतिक रोशन अप्रत्याशित परिस्थितियों से बाहर निकलने का रास्ता खोजने के लिए मेंटल डिक्सटेरिटी का प्रदर्शन करते हैं।

2009 में अपनी शुरूआत के बाद से, ऑनलाइन कौशल गेमिंग प्लेटफॉर्म ने देश भर में लाखों खिलाड़ियों के साथ अपने जुड़ाव को और मजबूत करने के लिए प्रतिभाशाली व्यक्तित्वों के साथ भागीदारी की है। रमीसर्कल देश का पसंदीदा कार्ड गेम: रमी खेलने के लिए भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन स्किल गेमिंग प्लेटफॉर्म है। टूनार्मेंट खेलने के साथ-साथ नकद पुरस्कारों की पेशकश के साथ, रमीसर्कल खिलाड़ियों को अपने कौशल का परीक्षण करने का अवसर प्रदान करता है। उत्कृष्ट यूआई/यूएक्स, अनुकूलित खिलाड़ी यात्राएं और बेहतर तकनीक रमीसर्कल को रोमांच, मस्ती और मनोरंजन चाहने वाले खिलाड़ियों के लिए एक अद्वितीय डेस्टिनेशन बनाती है।