रियलमी GT2 सीरीज जनवरी को होगा लॉन्च

544

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने घोषणा की है कि उसका बहुप्रतीक्षित रियलमी जीटी2 सीरीज 4 जनवरी को चीन में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने कहा कि रियलमी जीटी 2 प्रो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 चिपसेट पर चलने वाला पहला स्मार्टफोन है। कंपनी ने एक बयान में कहा, अपने अब तक के सबसे प्रीमियम फ्लैगशिप लाइन-अप के साथ, रियलमी का लक्ष्य दुनिया भर में लाखों यूजर्स के लिए टेक्नॉलोजी में एक कदम और बढ़ाना, हाई-एंड मार्केट में प्रवेश करना और अग्रणी तकनीकी नवाचारों में सबसे आगे रहना है।

कंपनी ने कहा कि 150-डिग्री अल्ट्रा-वाइड कैमरा मुख्य कैमरे के 84-डिग्री क्षेत्र की तुलना में फोन के देखने के क्षेत्र को 278 प्रतिशत तक बढ़ा देगा। रियलमी जीटी 2 प्रो तीन तकनीकों से युक्त एंटीना एरे मैट्रिक्स सिस्टम से लैस है जो दुनिया की पहली अल्ट्रा-वाइड-बैंड एंटीना स्विचिंग टेक्नोलॉजी, एक वाई-फाई एन्हांसर और 360 ए डिग्री नियर-फील्ड कम्युनिकेशन प्रौद्योगिकी होगा।

जीटी 2 प्रो का पूरा ऊपरी हिस्सा किसी भी दिशा में एनएफसी संकेतों को महसूस करता है, कार्ड या स्मार्टफोन को स्वाइप करने के लिए एनएफसी के उपयोग की सुविधा प्रदान करता है। रियलमी ने कहा कि आगामी स्मार्टफोन सीरीज को नाओटो फुकासावा और रियलमी डिजाइन स्टूडियो ने मिलकर डिजाइन किया है।