‘डांस प्लस सीजन 6’ में नज़र आएंगे प्रभु देवा

233

डांस प्लस सीजन 6 के आगामी एपिसोड में मशहूर कोरियोग्राफर प्रभु देवा बतौर गेस्ट नज़र आएंगे। बताया जा रहा है कि इस शो को जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा जज कर रहे हैं, जो सुपर जज भी हैं, जबकि कोरियोग्राफर शक्ति मोहन, डांसर सलमान युसूफ खान और कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक अपनी-अपनी टीमों के कप्तान हैं।

इस सीजन में नर्तकियों की कुछ सबसे प्रेरक कहानियां भी देखी गईं। उदाहरण के लिए, सलमान की टीम के प्रतियोगी मोहम्मद हुसैन बर्फ पर एक अविश्वसनीय नृत्य करेंगे जो रेमो और विशेष अतिथि प्रभु देवा सहित कप्तानों को हिला देंगे। अपने प्रभावशाली नृत्य कौशल के लिए प्रशंसा किए जाने पर, हुसैन ने नृत्य की अपनी सशक्त यात्रा और उन बाधाओं को साझा किया, जिन पर उन्होंने काबू पाया।

इस बात पर जोर देते हुए कि वह अपनी बहन के लिए एक अच्छे जीवन का निर्माण कैसे करना चाहते है और उसे जीवन के दबावों और संघर्षों के आगे नहीं झुकने देंगे, वह अपनी दत्तक बहन के लिए अपने बिना शर्त वाले प्यार का इजहार करते है जिसे उसके जैविक परिवार और समाज द्वारा स्वीकार नहीं किया गया था।

हुसैन और उसकी मां के कामों से प्रेरित होकर, शक्ति मोहन ने घोषणा की कि वह उसके बहन के वित्त में योगदान देगी। कप्तान कहती है, आपकी तरह, मैं चाहती हूं कि वह पढ़ाई करे, स्वतंत्र हो और अपने लिए एक नाम बनाए, उसकी शिक्षा में कोई रुकावट नहीं होनी चाहिए और उसके लिए, मैं आपकी बहन की शिक्षा को योगदान देना चाहती हूं। वह सक्षम होनी चाहिए। अपने आप में जीवन में अच्छा करने के लिए पर्याप्त है और एक दिन आपको गौरवान्वित करेंगी ।