एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने लॉन्च किया उन्नत वायरलेस ईयरबड

351

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने बेहतरीन आवाज और स्वच्छता सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए अपने उन्नत वायरलेस ईयरबड्स का अनावरण किया है। एलजी टोन फ्री के तीन नए मॉडल-टोन-टीएफपी9, टोन-टीएफपी8 और टोन-टीएफपी5 – दक्षिण कोरिया में 169,000 वोन (146 डॉलर) से लेकर 249,000 वोन तक की कीमतों के साथ लॉन्च किया।

नए कैनाल-टाइप ईयरबड का वजन पिछले मॉडल की तुलना में केवल 5.2 ग्राम, जो कि 0.4 ग्राम हल्का है। सभी ईयरबड में तीन माइक्रोफोन के साथ, तीनों मॉडल, मशहूर ब्रिटिश ऑडियो समाधान प्रदाता, मेरिडियन ऑडियो से सक्रिय शोर और उन्नत ध्वनि प्रौद्योगिकी से लैस हैं।

टोन-टीएफपी9 और टोन-टीएफपी8 मॉडल यूवीनैनो चाजिर्ंग केस के साथ आते हैं जो ईयरबड्स के अंदरूनी जाल पर कीटाणुओं को कीटाणुरहित करने के लिए पराबैंगनी रोशनी का उपयोग करते हैं।

प्रीमियम टोन-टीएफपी9 मॉडल में प्लग एंड वायरलेस भी है, जो उपयोगकतार्ओं को उत्पाद का उपयोग करने की अनुमति देता है, भले ही कोई ऑडियो डिवाइस ब्लूटूथ का समर्थन न करे।

इसके नए मॉडलों को एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक का प्लेबैक समय मिलेगा। चाजिर्ंग केस पांच मिनट के त्वरित चार्ज के साथ एक घंटे तक सुनने का समय भी देगा।