श्वेता तिवारी: मैं अपने करियर से खुश हूं, किसी बात का नहीं है पछतावा

308

टेलीविजन की मशहूर स्टार श्वेता तिवारी पिछले लंबे समय से अभिनय इँडस्ट्री का जानामाना नाम रही हैं। जिस तरह से उनके करियर में अदलाव आए और उन्हे काफी कुछ सीखने को मिला इससे वो काफी खुश हैं और उन्हें किसी बात का कोई पछतावा नहीं है।

श्वेता के करियर की बात करें तो श्वेता ने साल 1999 में काम करना शुरू किया था, यह लोकप्रिय टीवी शो कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा शर्मा बजाज का उनका चित्रण था, जो 2001-2008 तक चला, जिसने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया। इसके बाद उन्हें परवरिश, बेगूसराय और मेरे डैड की दुल्हन सहित टेलीविजन श्रृंखलाओं में देखा गया।

श्वेता ने मीडिया से कहा, मैं अपने करियर विकास से बहुत खुश हूं, यहां तक कि मैंने अपने करियर में जो गलतियां की हैं। मैंने उनसे कुछ सीखा है। मुझे अपने करियर में किसी बात का पछतावा नहीं है। उन्होंने कहा, मैंने कभी खुद को नीरस नहीं बनाया। मैंने बार-बार एक ही तरह की भूमिकाएँ नहीं कीं। जब तक मैं काम कर रही हूँ तब तक मैं अलग-अलग काम करने जा रही हूँ। मेरे लिए, पैसा मानदंड नहीं था, काम मानदंड था। जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मैं बहुत खुश होती हूं और आगे देखना चाहती हूं। मैं कई भूमिकाएं और अलग तरह के काम करना चाहती हूं।

फिलहाल श्वेता कलर्स पर फिल्म निमार्ता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए खतरों के खिलाड़ी के सीजन 11 में नजर आ रही हैं।