आशीष विद्यार्थी: ओटीटी कंटेंट होना चाहिए बेहतरीन, क्योंकि चुनने के लिए काफी कुछ है

341

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी का कहना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने लोगों को जब चाहें चीजों तक पहुंचने की अनुमति दी है जो अब बस एक क्लिक पर उपलब्ध होता है। विकल्पों की प्रचुरता के कारण कंटेंट को इतना बेहतर होना चाहिए।

यह पूछे जाने पर कि वेब और ओटीटी में ऐसा क्या है, जो इसे क्लिक करने के लिए बाध्य करता है। विद्यार्थी ने आईएएनएस को बताया, ओटीटी इस समय का प्रतिबिंब है। लोग चाहते हैं कि उन्हें चीजें जल्दी मिले। यह निश्चित भविष्य नहीं है।

ओटीटी के बारे में बताते हुए वे कहते हैं, जब आप इसे चाहते हैं तो यह आपके हाथ में है – तत्काल संतुष्टि। ओटीटी ने लोगों को चीजों तक पहुंचने की इजाजत दी है। यह मुश्किल है, हर चीज के अपने फायदे और नुकसान हैं। जहां तक मेरा सवाल है। इस समय इस रूप में, ओटीटी जानी-मानी चीज है। चुनने के लिए बहुत कुछ है, और इसलिए आपके उत्पाद को इतना बेहतर होना चाहिए।

उन्होंने कहा, ओटीटी मेरे लिए एक बहुत ही नई चीज है। मुझे लगता है कि यह सिनेमा और टेलीविजन के बीच एक शानदार मिश्रण है। सनफ्लावर के कलाकारों और क्रू के साथ मेरा काम करने का अनुभव बहुत संतोषजनक था, एक अभिनेता के रूप में मुझे अपने निर्देशक से बहुत आजादी मिली, जिससे मुझे कई अलग-अलग तरीकों से बहुत कुछ सीखने में मदद मिली।