ये है अमिताभ बच्चन की पूरे दिन की डाइट

403

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूजित सरकार (Shoojit Sircar) निर्देशित ‘गुलाबो सिताबो’ के लिए अमिताभ बच्चन लखनऊ में शूटिंग के लिए पहुंचे हैं. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन फिल्म की शूटिंग के दौरान लखनऊ के पांच सितारा होटल में ठहरे हैं.

अमिताभ बच्चन को लेकर एक असिस्टेंट शेफ ने बताया, ‘हमने योजना बनाई थी कि हम अमिताभ बच्चन को कबाब और मटन के व्यंजन परोसेंगे जैसे निहारी, लेकिन वो शाकाहारी भोजन खाना पसंद करते हैं.’ शेफ के मुताबिक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ब्रेकफास्ट के दौरान एक गिलास दूध और बिना मिर्च वाली अंडों की भुर्जी ही लेते हैं. लंच के दौरान अमिताभ बच्चन दो से तीन रोटियां, दाल और हरी सब्जियां ही खाना पसंद करते हैं. अमिताभ बच्चन चावल खाने से बचते हैं.

शेफ ने बताया कि सिर्फ एक दिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पनीर भुर्जी के लिए कहा था. उसके अलावा उन्होंने कभी कुछ और खाने की डिमांड नहीं की. जब वो शूटिंग से लेट आते हैं तो डिनर में सिर्फ सूप लेते हैं. यहां तक कि कुछ दिन उन्होंने केवल सूप ही लिया और खाने से परहेज किया.

फिल्म क्रू के एक मेम्बर ने बताया कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सेट पर सबसे ज्यादा सादा रहने वाले एक्टर हैं. उन्होंने बताया की अमिताभ बच्चन कभी सेट पर किसी विशेष भोजन के लिए कोई अनुरोध नहीं करते बल्कि वो सिर्फ मुरमुरे और चने जो सेट पर सबके लिए होते हैं, वही खाते हैं.