एक ऐसा व्लॉग, जिसको देखकर हो जायेंगे दीवाने

713

लखनऊ: कहते हैं कि अगर कोशिश पूरे मन की जाए तो कोई भी समस्या मुकाम हासिल करने में बाधा नहीं बन सकती। इसी को चित्रार्थ कर रहा है विपिन प्रियंका प्रोडक्शन का वो व्लॉग जिसकी कहानी एक ऐसी लड़की के इर्द-गिर्द घूम रही है जो अपनी जिन्दगी में सबकुछ हासिल करना चाहती है। निर्देशक विपिन अग्निहोत्री के नेतृत्व में इस व्लॉग का निर्माण कार्य भी शुरू हो चुका है। इस लड़की की भूमिका शरनीत कौर करेंगी।

ये व्लॉग स्क्रिप्टेड नहीं होगा, इसलिए लड़की का चयन करने में काफी महीने लगे। निर्देशक विपिन अग्निहोत्री जो इस कांसेप्ट पर पिछले 1 साल से काम कर रहे थे, बताते है की व्लॉगका कांसेप्ट इंडिया में अभी उतना पॉपुलर नहीं है पर इसकी अलग ऑडियंस है, खासकर युवा वर्ग।

इस बारे में जानकारी देते हुए विपिन अग्निहोत्री ने बताया कि शरनीत का चयन होने से पहले उन्होंने तकरीबन 50 लड़कियों का ऑडिशन लिया पर क्यूंकि इसमें एंटरटेनमेंट और बहुमुखी प्रतिभा का होना एक बड़ा फैक्टर था, उनकी तलाश शरनीत पर खत्म हुई, जिन्होंने पहले ही काफी काम फैशन इंडस्ट्री में किया हुआ है और डांसिंग, सिंगिंग में भी उनकी अच्छी पकड़ है।

व्लॉग के असिस्टेंट डायरेक्टर मुज़्ज़म्मिल रहमान ने भी इस व्लॉग के लिए एक ऐसी लड़की की तलाश थी जो ऑडियंस के दिल पर कब्ज़ा कर सके। इस लिए उन्होंने पूरे उत्तर प्रदेश में काफी ऑडिशन भी लिए।

व्लॉग की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है और फ़रवरी अंत तक इसे यूट्यूब पर प्रदर्शित कर दिया जायेगा। व्लॉग के निर्माता डॉ एस अब्बास ने बताया की इस व्लॉग से न केवल उत्तर प्रदेश के युवाओं को बेहतरीन मंच देना चाहते हैं, बल्कि ऑडियंस को एक नए किस्म का मनोरंजन भी।