बाहुबली के संगीतकार ने ‘जाने दे’ के अनप्लग्ड संस्करण को दी अपनी आवाज!

798

मुंबई। इरफान खान अभिनीत ‘करीब करीब सिंगल’ का नया गाना ‘जाने दे’ अपने प्यार भरे संगीत के चलते हर किसी का दिल जीत रहा है। ब्लॉकबस्टर बाहुबली अल्बम से सबका मनोरंजन कर चुके दक्षिण भारतीय संगीतकार एम.एम. करीम ने अब ‘जाने दे’ गीत के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है।

एम.एम. करीम ने ब्लॉकबस्टर बाहुबली के लिए संगीत बनाया है और अब इस संगीत प्रतिभा ने इरफान-पार्वती के गीत को अपने अंदाज में गाकर एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है।

फिल्म के इस गीत में इस जोड़े द्वारा साझा किया गया प्यार और नफरत के रिश्ते को दर्शाया गया है। पहली बार, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता इरफान खान को लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री पार्वती के साथ एक पागल प्रेमी लड़के के किरदार में देखने का अवसर मिलेगा।

चूंकि, इस फिल्म के साथ पार्वती बॉलीवुड में अपनी नई पारी खेलने के लिए तैयार हैं, ऐसे में करीब करीब सिंगल का न केवल बॉलीवुड में, बल्कि दक्षिण में भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

ऑनलाइन डेटिंग के दौर में, फिल्म दो लोगों के बारे में है, जो तीन-शहरों के दौरे पर एक असामान्य तरीके से प्यार और जीवन की खोज करते हैं, जो एक पागल और देसी एडवेंचर के रूप में सामने आती है। यह विचित्र प्रेम कहानी बीकानेर, ऋषिकेश और गंगटोक के शहरों की यात्रा करते हुए हमें एक आधुनिक रोमांस की असाधारण सवारी पर ले जाता है।

जी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, ‘करीब करीब सिंगल’ का निर्माण एक जार पिक्च र्स कर रहा है, जिसे तनूजा चंद्रा की मदद से बनाया गया है। फिल्म को बीकानेर, ऋषिकेश और गंगटोक जैसे वास्तविक स्थानों पर फिल्माया गया है। फिल्म 10 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।